Put your ad code here

ads here
Featured Posts

Most selected posts are waiting for you. Check this out

Stats

Archive

Comments

Follow me on Twitter

Recent Posts

Google search

Please like and share

My phone

Inhe bhi dekhe

Recent

Google se paise kaise kamaye

advertise here

# Google se paise kaise kamaye
हेल्लो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हैम बात करेंगें की गूगल से पैसे कैसे कमाये।google se paise kaise kamaye या फिर आप कह सकते online paise kaise kamaye|how to make money online.|make money online

दोस्तों ये बात तो 100%सच है कि आप गूगल से पैसे कमा सकते वो भी घर बैठ के अपने लैपटॉप से या फिर मोबाइल से तो चलिए जानते हैं।

 कैसे google se paise kama sakte hai दोस्तो गूगल से पैसे कमाने के लिए आपके पास गूगल adsense का fully aproved अकॉउंट होना चाहिए  google account approve करवाने के लिए आपके पास एक वेबसाइट होना चाहिए या फिर आपके पास एक यूट्यूब चैनल होना चाहिए या फिर admob ke account के जरिये aproved हो सकता हैं।
सबसे अच्छा Google adsense  account aprovele पाने का यही हैं कि आप एक अच्छी वेबसाइट बनाये और उसमे qwality content लिखें फिर उसके बाद adsense के लिए apply करें आपको aprovele मिल जाएगा अगर आपको वेबसाइट बनानी नहीं आती तो आप किसी से बन वा भी सकते हैं।

अगर एक बार एडसेंस aprovevel मिल गया तो आप उसका कोड अपनी वेबसाइट पे लगा के या फिर ब्लॉग पे लगा के पैसे कमा सकते हैं। जब भी कोई यूजर उस ऐड को देखेगा तो आपको पैसे मिलेंगे। लेकिन ये भी सच हैं कि आप की कमाई इतनी जल्दी नहीं होगी आपकी कमाई तभी ज्यादा होगी जब आपकी वेबसाइट पे visitor ज्यादा होंगें। विजिटर ज्यादा लाने के लिए आपको अपनी वेबसाइट का अच्छा खासा seo करना पड़ेगा।

इंडिया में लाखों लोग हैं जो google adsense से घर बैठे कमाई कर रहे हैं। बहुत से ऐसे भी लोग हैं जो अपनी जॉब छोड़ के गूगल एडसेंस से कमाई कर रहे हैं। मैं यहाँ किसी का नाम नहीं लूंगा आप गूगल में सर्च करलो ज्यादा better रहेगा।
लेकिन यहाँ आपको ये भी जानना बहुत जरूरी है कि एडसेंस से पैसे कमाने में वक्त लगता हैं। इसमे आपको धीरज रखना होगा।

वक्त के साथ आपके डोमेन की अथॉरिटी भी ज्यादा होने लगती हैं। और ट्रैफिक अपने आप आने लगते हैं। बस आपको अपने ब्लॉग या वेबसाइट को लगातार update करते रहना है।
एक टाइम ऐसा था जब कोई भी अपना ब्लॉग हिंदी में बना के उसमे अपना आर्टिकल लिखता था तो उसका एडसेंस aprovel नही मिलता था और आज का टाइम हैं अगर कोई हिंदी में लिखता हैं तो भी उसका एडसेंस aproved हो जाता हैं। समय समय की बात होती हैं।

इस लिए मै यही कहूंगा अगर आप मे लिखने की कला हैं चाहे वो हिंदी हो या इंग्लिश जो भाषा आपको अच्छी लगे उसमे अपनी वेबसाइट बनाये और दिल खोल के लिखे और paise कमाये
अगर आर्टिकल अच्छा लगे तो शेयर कर देना

Click to comment