Bollywood 4 u 2020 illegal HD movie download website

Bbollywood 4 u हेल्लो दोस्तों स्वागत है आपका cyberyukti.com के एक fresh article में आज हम आपको बताने जा रहे हैं bollywood 4 u के बारे में जो कि एक pirated sites हैं।

Piracy  एक अंतरराष्ट्रीय चिंता का विषय बन गया है क्योंकि यह दुनिया भर में moviemakers और artist को प्रभावित कर रहा है।  bollywood 4 u जैसी साइटों के कारण, कई करियर और box office नंबर गंभीर रूप से प्रभावित हुए हैं। कई प्रसिद्ध निर्देशकों और निर्माताओं ने उसी के बारे में कई शिकायतें दर्ज की हैं लेकिन सरकार समस्या से निपटने में असमर्थ है। Piracy ने दुनिया भर में फिल्मों के संग्रह में कमी की है।  यह न केवल फिल्म उद्योग को प्रभावित कर रहा है बल्कि सिनेमा हॉल को भी प्रभावित करता है जो फिल्मों को स्क्रीन पर चला रहे हैं।लंबे समय से global फिल्म और टीवी कम्युनिटी की content को लीक कर रहे हैं।  यहीं सब आपको इस पायरेसी वेबसाइट के बारे आपको बताऊंगा  है:

About bollywood 4 u movie

bollywood4u, सिनेमाघरों या ऑनलाइन पोर्टल्स में रिलीज़ होने से पहले या उसके दौरान copyright की गई content, गुप्त रूप से फिल्मों और टीवी शो को लीक करने के लिए famous है।  इस free New ऑनलाइन movie site ने दुनिया भर में बड़े पैमाने पर अपने viewer बनाए  है।  यह अपने दर्शकों को free movie download online bollywood, Hollywood  मूवीज, तमिल और तेलुगु फिल्मों का एक  collection देता है।  South movie  collection अपने south indian  user को अच्छी quality की  movie प्रोबाइड करता हैं। नई-लॉन्च की गई टॉलीवुड फिल्में प्रदान करता है।  फिल्मों को arrengement के अनुसार पायरेटेड फिल्में अपलोड की जाती हैं।  हालाँकि, नई फिल्मों में उनके ऊपर एक विशेष collection होता है।

bollywood 4 u बॉलीवुड और हिंदी डब फिल्में प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है।  bollywood 4 u और इसके कई एक्सटेंशन न केवल फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए नेटिज़न्स प्रदान करते हैं, बल्कि रिलीज़ date के अनुसार क्रमबद्ध फिल्मों की सूची से फिल्मों को ऑनलाइन देखने का विकल्प भी चुन सकते हैं।

bollywood 4 u free Mp3 songs download के बारे में

bollywood4u एक famous site  में से है जहां यह यूजर को free movie download करने के लिए देता हैं free गाने online leak करता है।  लगभग हर भाषा के गाने leak करता हैं लेकिन साइट मुख्य रूप से अपनी list में बॉलीवुड हिट bollywood filme provide करने की लोकप्रियता रखती है।  इस वेबसाइट से कोई भी new realease movie download कर सकता है।

bollywood4u.org movies वेबसाइट द्वारा लीक फिल्में

bollywood4u hindi movies को कई भाषाओं में भारी मात्रा में फिल्मों को लीक करने के लिए जाना जाता है।  बॉलीवुड कि फिल्में इस साइट पर हाल ही में लीक की गई हैं छपाक, युद्ध, गलीबॉय, गुड न्यूज, और बहुत कुछ हैं।  अतीत में इस साइट द्वारा लीक की गई बहुप्रतीक्षित फिल्मों में बड़ी संख्या में शामिल हैं;  प्रेशर कुकर, कदमाराम , साहो, आदित्य वर्मा, एवेंजर्स: एंडगेम्स, बाहुबली, बाहुबली 2, 2.0, भारत, कबीर सिंह, डियर कॉमरेड, अर्जुन पटियाला, स्पाइडर मैन: द होम से दूर, द लॉयन किंग, जॉन विक 3, दबंग  3, और अधिक।  रिपोर्टों के अनुसार, मनोरंजन उद्योग दुनिया भर में पायरेसी डाउनलोड के कारण हर साल लगभग 2.8 बिलियन डॉलर का नुकसान करता है।  इस साइट ने भूत भाग एक: द हॉन्टेड शिप और शुभ मंगल ज्यदा सावन को भी लीक किया है, जो हाल ही में सिनेमाघरों में हिट हुई है।

bollywood4u in india

मूवी पाइरेसी को भारत, अमेरिका और कई अलग-अलग देशों में अवैध माना जाता है।  भारत सरकार ने Google से फिल्म डाउनलोड, Movierulz, 123movies और TamilRockers जैसी पायरेसी साइट्स पर प्रतिबंध लगा दिया है।  हालाँकि, ये साइट .com डोमेन एक्सटेंशन block होने के बाद नए नए extention बदलती रहती हैं।

bollywood 4 u hindi movies t.me group

ऑनलाइन पायरेसी वेबसाइट ने एक online interactive group बनाकर अपने दर्शकों के साथ बातचीत करने का एक तरीका खोज लिया है जहाँ वह content साझा करता है। लेकिन एक बड़ा online group   करने के लिए लिंक पूरी तरह फैलाए जाते हैं।  यह चैट बॉक्स यूजर को वेबसाइट पर उन फिल्मों के लिंक शेयर करता है और लोगों को शेयर करने के लिए कहता है।

Bollywood 4u  जैसी अन्य साइट Filmywap movie download

Ssrmovies

Filmy4wap

Mp4moviez

Moviespur

मूवी काउंटर

YTS

Bollyshare

1337x

मद्रास रॉकर्स

7starhd

Downloadhub

Teluguwap

Kuttymovies

Gomovies

Pagalworld

Moviesda

Djpunjab

Bolly4u

Todaypk

9xmovies

Filmyzilla

JioRockers

Tamilyogi

Worldfree4u

123movies

Isaimini

Movierulz

Khatrimaza

Tamilrockers

पायरेसी रोकने के लिए सरकार क्या कर रही है ?

फिल्मों की चोरी को खत्म करने के लिए सरकार ने निश्चित कदम उठाए हैं।  2019 में अनुमोदित सिनेमैटोग्राफ अधिनियम के अनुसार, कोई भी व्यक्ति निर्माता की लिखित सहमति के बिना फिल्म रिकॉर्ड करता हुआ पाया जाता है तो,  3 साल तक की जेल की सजा हो सकती है।  इसके अलावा दोषियों पर  10 लाख का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।  अवैध टोरेंट वेबसाइटों पर पायरेटेड प्रतियों को प्रसारित करने वाले लोगों को जेल की सजा का सामना करना पड़ सकता है।

क्या मैं अवैध रूप से फिल्म डाउनलोड करने के लिए जेल जाऊंगा या जुर्माना लगाऊंगा ?

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर किसी और का उल्लंघन किया है या उसकी मदद की है और bollywood4u hindi movies download से कॉपीराइट मूवी डाउनलोड की है, तो इसे माना जाएगा  आपराधिक कृत्य।  अदालत यह मान लेगी कि उस व्यक्ति को उल्लंघन का पता था क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में एक वॉटरमार्क या नोटिस होता है जो इंगित करता है कि यह copyrighted है। कानून के तहत, इस तरह के पहले अपराध के लिए दोषी पाए जाने वाले व्यक्ति को सजा छह महीने और तीन साल की जेल होती है, जिसमें ₹ 50,000 से लेकर  200,000 (अपराध की गंभीरता के आधार पर) के बीच जुर्माना होता है।

Disclaimer

  Cyberyukti.com किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा देने या कंडेन करने का लक्ष्य नहीं रखता है।  पाइरेसी करना अपराध है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस आरटिकल का उद्देश्य आम जनता को पाइरेसी के बारे में सूचित करना और उन्हें इस तरह के कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है।  हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप में पाइरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.